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जन सम्पर्क

जनसंपर्क की प्रमुख गतिविधियों में डीडीए के विभिन्न विभागों के साथ भुगतान/अवैतनिक प्रचार और संपर्क के माध्यम से छवि निर्माण शामिल है। विभाग डीडीए और उसकी जनता के बीच एक इंटरफेस के रूप में कार्य करता है

कॉल सेंटर

कॉल सेंटर संबंधित विभाग के साथ समन्वय स्थापित करके जनता (लोगो) के प्रश्नों और शिकायतों का समाधान करके लोगो को सुविधा प्रदान करते हैं।

टोल फ्री नंबर: 1800110332

समय: सुबह 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक

(सोमवार से शनिवार)

पुस्तकालय

27000 से अधिक पुस्तकों का रखरखाव और उन्हे जारी करना

मुख्य समाचार पत्रों में दिविप्रा से संबंधित समाचारो का मॉनीटरन करना।

नागरिक सुविधा केंद्र

कनवर्जन एप्लीकेशन की प्राप्ति और उनका निष्पादन। (जेपीईजी फोटो संलग्न है)

फोटो अनुभाग

दिविप्रा में आयोजित सभी घटनाएं और महत्वपूर्ण कार्यक्रम फोटो अनुभाग द्वारा कवर किये जाते |

जन सम्पर्क अनुभाग

विज्ञापन नीति तैयार करना

विज्ञापन संबंधी दरों को निर्धारित करना

विज्ञापन एजेंसियों की नामिका बनाना

मासिक आधार पर ई-न्यूजलैटर निकालना

प्रेस विज्ञप्ति और विज्ञापनों को जारी करना

डीडीए ई-न्यूजलेटर

आरटीआई काउंटर

आरटीआई काउंटर पब्लिक (लोगो) से ऑफ़लाइन आरटीआई आवेदन पत्र प्राप्त करता है और उन्हे अपने स्तर पर निपटान हेतु आवश्यक कार्रवाई करने के लिए संबंधित पीआईओ को अग्रेषित किया जाता है। व्यक्ति अपने आरटीआई आवेदन पत्र, आरटीआई काउंटर, डी-ब्लॉक, विकास सदन, आईएनए, नई दिल्ली -110023 में जमा कर सकते हैं।

स्वागत कक्ष

विजिटर्स (आगन्तुक) के लिए एंट्रीपास बनाता है और उनकी क्वैरीज का समाधान करता है।.पब्लिक डीलिंग का समय :दोपहर को 2:30 बजे से सांय 4:30 बजे तक (प्रत्येक सोमवार और बृहस्पतिवार )

दोपहर 2:30 से दोपहर 3:30 बजे तक (आयुक्तों और ऊपर के लिए)

दोपहर 2:30 से शाम 4:30 बजे तक (उप निदेशकों और निदेशकों के लिए)

ऑनलाइन अपॉइंटमेंट के लिए URL:https://citzservices.dda.org.in

सोशल मीडिया टीम

दिविप्रा के सोशल मीडिया एकाउंट को देखती है।

फेसबुक: @ddaofficial

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टकू: @Official_dda

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